बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Bollywood News: एक साथ हॉरर फिल्म में नजर आएंगे Akshay Kumar और Alia Bhatt, इस मूवी में साथ में कर सकते है काम..

Bollywood News: अक्षय कुमार के साथ इस हॉरर फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट, इस प्रोजेक्ट में कर सकते हैं काम...

मनोरंजन, Bollywood News: अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक खबर (Bollywood News) सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ सकती है. दरअसल, अक्षय कुमार और डायरेक्टर प्रियदर्शन 14 साल बाद एक बार फिर किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘खट्टा मीठा’ में साथ काम किया था.

फिल्म निर्माता के मुताबिक, यह एक हॉरर-कॉमेडी फंतासी फिल्म हो सकती है। हालांकि, फिल्म डायरेक्टर अपने प्रोजेक्ट के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. फिलहाल इस प्रोजेक्ट के लिए आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश का नाम सामने आ रहा है। इससे पहले कियारा और अक्षय साउथ फिल्म-निर्देशक राघव लॉरेंस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी’ में नजर आ चुके हैं। फिलहाल प्रियदर्शन की ओर से किसी नाम की पुष्टि नहीं की गई है.

मेकर्स ने 3 एक्ट्रेसेस को किया अप्रोच  (Bollywood News)

मेकर्स ने तीनों एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया है। वहीं इन तीनों में से एक का चयन फिल्म की स्क्रिप्ट, डेट्स और फीस पर उनके फीडबैक के आधार पर किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों एक्ट्रेस में से आलिया भट्ट इस रोल के लिए परफेक्ट लग रही हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय और प्रियदर्शन एक्ट्रेस आलिया भट्ट के काम से काफी प्रभावित हैं. अलग-अलग किरदारों को खूबसूरती से निभाने वाली आलिया इस प्रोजेक्ट के लिए परफेक्ट हैं.

आलिया-अक्षय का वर्क फ्रंट

वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार को लगातार कई फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, आने वाले समय में वह ‘वेलकम टू जंगल’ और ‘जॉली एलएलबी 3’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आलिया भट्ट ‘जिगरा’ और संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ में भी नजर आएंगी और दोनों के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Related Articles

Back to top button